Entertainment

इस तारीख को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’

Share this

सुशांत सिहं राजपूत ने अपने दम पर बॉलीवुड पर अपना नाम बनाया था। उनका कोई गॉड फादर नहीं था। हालांकि सुशांत सिहं राजपूत इस दूनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी उनको चाहने वाले हैं। फैंस उनको उतना ही प्यार करते हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। सुशांत सिहं राजपूत की फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

MS धोनी: द अनटोल्ड फिर एक बार सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे

भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान और खेल जगत के दिग्गज एम.एस. धोनी कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। उनके बायोपिक पर एक फिल्म बनी थी एम.एस. धोनी: जिसे एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी जो की ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दर्शकों का भी खूब प्यार मिला। बता दें कि इस फिल्म को एक बार फिर 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जा रही है।

‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ दुनिया भर के भारतीयों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष फिल्म रही है, जो हमारे सबसे सफल क्रिकेट कप्तान की प्रेरक यात्रा को प्रदर्शित करती है। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर हैं।

कई फिल्मो में अपनी एक्टिंग की छाप छड़ी है सुशांत सिहं राजपूत ने

सुशांत सिहं राजपूत ने बॉलीवुड में साल 2013 में आई फिल्म ‘काई पो चे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने ‘पीके’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी की थी। सुशांत ने फिल्म ‘सोनचिरैया’ ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड’में भी काम किया था। इस फिल्म से वह रातोंरात सभी के फेवरेट बन गए थे। फिल्म में धोनी का किरदार निभाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने कई महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी। सुंशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *