देश दुनिया वॉच

शराब नीति केस में अब आया राघव चड्डा का नाम, क्या रुक जाएगी परिणीति संग शादी! जल्द ही हो सकती है गिरफ़्तारी…

Share this

नई दिल्ली। शराब नीति केस में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है। पूर्व उप मुख्यमंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया अब तक तिहाड़ जेल में हैं। बार-बार उनकी रिमांड बढ़ाई जा रही है। वहीँ मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी सीबीआई के सामने 16 अप्रैल को पेश हो चुके हैं। इन नामों में अब एक और बड़ा नाम सामने आ रहा है राघव चड्ढा का।

दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली पुलिस की ओर से दाखिल दूसरी चार्जशीट में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का भी नाम शामिल किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूरक आरोप पत्र में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को नामजद किया है। चार्जशीट में दो और नेताओं – मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का नाम पहले ही लिया जा चुका है।

बता दें कि कुछ डिंबों पहले राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद दोनों की शादी की अटकलें तेज हो गई हैं। अभी यह जानकारी भी आ रही है कि दोनों इस महीने शायद कर सकते हैं। हालांकि इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन अगर शराब नीति केस में राघव चड्ढा भी फंस गए तो दोनों की शादी पर संकट आ सकता है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *