प्रांतीय वॉच

CG CRIME : तीर कमान और कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, नदी किनारे खून से लथपथ मिली लाश

Share this

कोरबा। मोरगा थाना क्षेत्र में एक युवक की खून से लथपथ लाश नदी किनारे पड़ी मिली है। युवक की कुल्हाड़ी और तीर कमान से वारकर हत्या कर दी गई है। युवक के साथ मछली मारने वाला शख्स भी घटना के दिन से गायब है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। मामला मोरगा चौकी क्षेत्र का है।

कछार निवासी लालमन गोंड(75) ने प्रताप गोंड(35) को बचपन में गोद लिया था। बताया गया कि प्रताप भी खेती किसानी करता था। कभी-कभी मछली मारने भी जाया करता था। इस बीच शनिवार शाम को प्रताप घर से निकला। फिर रात तक लौटा ही नहीं तो परिजनों ने गांव में तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन रविवार सुबह गांव से कुछ दूर पर हसदेव नदी किनारे प्रताप का शव मिला। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। युवक के शरीर में तीर कमान और कुल्हाड़ी से वार किया गया है। मौके से 3 तीर मिले हैं।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों से पूछताछ की गई। जिसमें पता चला कि युवक बिन बताए घर से निकला था। परिजनों से यह भी पता चला कि प्रताप अक्सर गांव के ही धनुहार उर्फ घीवा के साथ मछली मारने जाया करता था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने धनुहार के घर में जाकर दबिश दी। मगर धनुहार घर पर मिला नहीं। वह भी घटना वाले दिन यानी शनिवार शाम से गायब है। इस वजह से पुलिस को उस पर शक है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *