रायपुर वॉच

कल छत्तीसगढ़ आएंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

Share this

रायपुर. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 5 मार्च को रायपुर आएंगे. दोनों सीएम रायपुर में आयोजित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. कृषि विश्वविद्यालय के सामने जोरा ग्राउंड में बड़ी सभा होगी, जहां बदलबो छत्तीसगढ़ के साथ आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी.

छत्तीसगढ़ के चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल पर तैयारिया पूरी हो चुकी है. छत्तीसगढ़ की सरकार गढबो छत्तीसगढ़ में फेल हुई है इसलिए हम बदलबो छत्तीसगढ़ के साथ आगे बढ़ेंगे. कल बदलबो छत्तीसगढ़ के साथ हम चुनावी अभियान की शुरुवात करने जा रहे हैं. धान खरीदी को लेकर राय ने कहा, छत्तीसगढ़ में जितना किसानों का धान होगा उतना धान खरीदेंगे. 2800 सौ रुपए से ज्यादा में धान खरीदेंगे. इस कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ 2023 के विधानसभा चुनाव का आगाज करेंगे.

उन्होंने कहा, यहां दिल्ली और पंजाब में हो रहे कामों की उपलब्धियां गिनाएंगे. चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को चार्ज करेंगे. जन सुविधा के मुद्दे उठाएंगे. शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, आदिवासी और जन सुरक्षा, भ्रष्टाचार मुद्दे उठाएंगे. आप के हजारों समर्थक और कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे. दिल्ली के बाद पंजाब को बदला.गोवा में आम आदमी पार्टी ने दस्तक दी. गुजरात में दस्तक दी. छत्तीसगढ़ में जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी को कंधे पर बैठाया, लेकिन दोनों खरी नहीं उतरे. आम आदमी पार्टी जनता का विश्वास लेकर आगे बढ़ेगी और चुनाव लड़ेगी.

गोपाल राय ने कहा, आम आदमी पार्टी धरातल पर कही नहीं दिखती, लेकिन झाड़ू ऐसे चलती है कि पता नहीं चलता. सरकार किसानों की समस्या का समाधान करे. मनीष सिसोदिया के जेल में होने को लेकर उन्होंने कहा, हमारे सारे मंत्री जेल में है. करप्शन नहीं हो रहा है. 500 जगह सीबीआई और आईटी ने छापा मारा है. मनीष सिसोदिया के सारे रिश्तेदार, घर परिवार और गांव में छापा मारा, एक चवन्नी नहीं मिली है. दिल्ली से पंजाब और पंजाब से गुजरात पहुंचे हैं. हमारी पार्टी देश में एक ही पार्टी है, जो प्रधानमंत्री के सामने आंख से आंख मिलाकर खड़ी है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *