देश दुनिया वॉच

आशीर्वाद टावर अग्निकांड: परिवार के 14 लोगों की मौत…उधर, दुल्हन ने लिये सात फेरे, बिदाई से पहले मां-भाई, दादा-दादी की गई जान

Share this

झारखंड। झारखंड में धनबाद अग्निकांड में अब तक 14 की मौतें हो चुकी हैं। मरने वाले सभी एक ही परिवार के हैं। आशीर्वाद ट्विन टावर के जिस घर में आग लगी, वहां बेटी की शादी थी। जब हादसा हुआ, उस समय घर से 500 मीटर दूर सिद्धि विनायक मैरिज हॉल में इसी परिवार की बेटी स्वाति की शादी की रस्में चल रही थीं।

चौथे फ्लोर पर रहने वाले सुबोध लाल श्रीवास्तव की पुत्री स्वाति की मंगलवार को ही शादी थी। पलक झपकते शादी का जश्न मातम में तब्दील हो गया। दुल्हन की मां, दादा, दादी, मौसी की पुत्री सहित कई करीबी रिश्तेदारों की मौत हो गई। जिस समय अपार्टमेंट में आग लगी उस समय दुल्हन बनी स्वाति ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थीं। स्वाति को मां व अन्य परिजनों की मौत की जानकारी नहीं दी गई। इधर शादी के लिए गिरिडीह न्यू बरगंडा आश्रम रोड से दूल्हा सौरभ बारात लेकर धनबाद पहुंच चुके थे। धनसार मोड़ के पास स्थित होटल सिद्धि विनायक में बारात को ठहराया गया था। देर रात दुखों से अनजान स्वाति ने सौरभ के साथ सात फेरे लिए। स्वाति बार-बार मां के संबंध में पूछ रही थीं। उन्हें बताया गया कि मां घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है।

5 लोगों की उठेगी अर्थी

पुत्री की विदाई के बाद बुधवार को एक साथ सुबोध लाल श्रीवास्तव के घर से आधा दर्जन से अधिक लोगों की शव यात्रा निकलेगी। पटना और बोकारो से आए सुबोध के रिश्तेदारों का शव उनके घर भेजे जाएंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *