रायपुर वॉच

भाजपा बलात्कारी बचाओ में लगी हुई है : कांग्रेस

Share this

रायपुर। राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुये प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के ऊपर आदिवासी लड़की से रेप के आरोप लगे हैं। एफआईआर दर्ज हुआ है और पीड़िता ने अनुसूचित जनजाति आयोग के समक्ष बयान दर्ज कराये हैं। इसके बाद भी भाजपा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे का बचाव कर रही है। पीड़िता के बारे में भाजपा की कोई संवेदना नहीं है।

भाजपा नेता प्रतिपक्ष के बचाव के लिये एक राजनैतिक दल की मर्यादा को लांघ रही है। भाजपा को आदिवासी पीड़िता से कोई मतलब नहीं पूरी पार्टी एक बलात्कारी के पीछे खड़ी है। भाजपा के नेता अपराधी को संरक्षण देने का काम कर रहे है। दुराचारी कोई भी हो किसी का भी पुत्र हो अपराधी पर कार्यवाही हो रही तो भाजपा तिलमिला क्यों रही है? पहले रमन सिंह फिर रामविचार नेताम, भाजपा अध्यक्ष अरुण साव अब बृजमोहन अग्रवाल बलात्कारी के पक्ष में बयान दे रहे है। क्या भाजपाई कानून से बड़े हो गये है? बृजमोहन बतायें वे किस बात की चुनौती दे रहे है? उन्होंने ऐसा क्या अपराध किया जिस पर वे खुद पर एफआईआर का चैलेंज कर रहे है? क्या तीन-चार बार मंत्री, विधायक बन जाने से वे कानून से बड़े हो गये है? वे अपराध करें उन पर भी एफआईआर दर्ज होगा। यह भूपेश बघेल की सरकार है गलत करने पर अपने पिता को भी नहीं बख्शा, बृजमोहन क्या चीज है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बतायें नेता प्रतिपक्ष का बेटा बलात्कार करता है, पीड़िता खुद रिपोर्ट दर्ज कराती है, प्रेस कांफ्रेंस कर खुद की आप बीती अपनी जुबानी कहती है इसके किस बात का षड़यंत्र है? भाजपा षड़यंत्रपूर्वक एक बलात्कारी को बचा रही है जो उनके दल का नेता है तथा नेता प्रतिपक्ष का पुत्र है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगती है और बेटियों के साथ हुए दुराचार की घटना में शामिल भाजपा नेताओं को बचाने के लिए झंडा लेकर सड़कों पर आंदोलन करती है। पीड़िता को डराती, धमकाती है और कानून को अपना काम करने नहीं देती है।उन्नाव, कठुवा की घटना पूरा देश ने देखा है कैसे भाजपा के नेता झंडा लेकर बलात्कारियों को बचाने सड़कों पर उतरे थे। छत्तीसगढ़ में भी विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह से लेकर भाजपा के बड़े नेता एक बलात्कारी के लिए वोट मांग रहे थे उनकी जयकारा लगा रहे थे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि असल मायने में बेटियां सबसे ज्यादा असुरक्षित भाजपा नेताओं के कारण हैं गुजरात में जिस प्रकार से भाजपा की सरकार ने 11 सजायाफ्ता बलात्कारियों को रिहा किया है उससे बलात्कार जैसी घटनाओं की सोच रखने वाले घृणित मानसिकता के लोगों को बल मिला है भानुप्रतापपुर के उपचुनाव में भाजपा ने बलात्कारी को टिकट देकर बेटियों को डराने का काम किया था जंतर मंतर में पहलवान बेटियां भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन कर रही है दुर्भाग्य की बात है जिन बेटियों को मोदी सरकार संरक्षण देने का वादा कर रहे थे उन्हीं बेटियों की शिकायत पर पीएमओ ने अब तक कार्यवाही नहीं की है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *