देश दुनिया वॉच

पुलिस को नाले से मिला तीन टुकड़ों में कटा शव, डेयरी में रेड के बाद मिला था हैंड ग्रेनेड

Share this

नई दिल्ली। राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस ने संदिग्धों की निशानदेही पर भलस्वा नाले से एक लाश बरामद की है। बताया जा रहा है कि जगजीत सिंह और नौशाद नाम के दोनों संदिग्धों ने एक शख्‍स को गला रेतकर मारा था और उसका वीडियो भी बनाया था. बाद में उस वीडियो को उन्‍होंने अपने हैंडलर को भेजा था. अब दिल्ली पुलिस (De
के निशानदेही पर भलस्वा नाले से तीन हिस्सों में एक लाश बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि जगजीत सिंह और नौशाद नाम के दोनों संदिग्धों ने एक शख्‍स को गला रेतकर मारा था और उसका वीडियो भी बनाया था। बाद में उस वीडियो को उन्‍होंने अपने हैंडलर को भेजा था। पुलिस की स्पेशल सेल मारे गए शख्स की पहचान करने में जुटी है।

संदिग्धों की पहचान जगजीत और नौशाद के तौर पर हुई। दिल्ली पुलिस पकड़ में आए संदिग्धों से हैंड ग्रेनेड बरामद किये हैं। कल पटियाला हाउस कोर्ट ने इन दोनों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर ली थी। इसी दौरान उन्होंने पुलिस को हैंड ग्रेनेड की सूचना दी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस को दोनों के मोबाइल से आतंकी प्लानिंग का ब्लू प्रिंट भी मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्‍धों में से एक जगजीत सिंह खालिस्तानी आतंकी के संपर्क में था। इसलिए, इस मामले में UAPA के तहत कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल FSL की एक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *