प्रांतीय वॉच

CG- महिला बैंककर्मी से दुष्कर्म: बैंक के ही कर्मचारी ने काम के बहाने ले जाकर महिला कर्मी से किया रेप… आरोपी गिरफ्तार….

Share this

Rajnandgaon: बैंक का कर्मचारी काम के बहाने महिला बैंककर्मी को साथ में ले गया. मौका पाकर दुष्कर्म किया. राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का मामला है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने महिला को धमकी भी दी कि यदि तुमने किसी को बताया तो मैं तुम्हें बदनाम करूंगा. फिर बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा था. शादीशुदा महिला बैंक में काम करती है.

बैंककर्मी प्रद्युमन नेताम और महिला बैंक के काम से साथ में ही आया जाया करते थे. महिला ने शिकायत में बताया है कि नवंबर महीने भी आरोपी उसे किसी बहाने से ले गया था. उसके बाद हम जैसे ही सुनसान इलाके में पहुंचे. उसने बाइक खड़ी कर दी और मुझसे जबरदस्ती करने लगा. इसके बाद उसने मुझसे रेप किया. घटना के दौरान ही मैंने उसका विरोध किया था. लेकिन वह नहीं माना.

महिला ने शिकायत में बताया है कि उसने कहा कि यदि तुमने इस घटना की जानकारी किसी और को दी तो वो सब से बता देगा कि उसने तुमसे संबंध बनाया है. महिला ने शिकायत में बताया है कि घटना के बाद बार-बार आरोपी उससे शारीरिक संबंध बनाने कहता था. आरोपी के बार-बार जबरदस्ती करने के चलते उसे अब पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने आरोपी प्रद्युमन नेताम को गिरफ्तार कर लिया है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *