रायपुर वॉच

भाजपा के पास मुख्यमंत्री के लायक चेहरा नहीं, मोदी बेनक़ाब होंगे, राहुल देश के प्रधानमंत्री होंगे -कवासी लखमा

Share this

रायपुर। प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने कहे विवादित बयानो को लेकर हमेशा चर्चाओ में रहे हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में हुए उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी को भी भारी मतो से चुनाव जीतेगी मतगणना के एक सप्ताह पूर्व भविष्य वाणी की थी, और वे उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ी, कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में भारी मतो से अपनी जीत हासिल की।

उन्होंने राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा और उनसे भेट मुलाक़ात के बाद कहा की आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव जीते तो देश के प्रधानमंत्री राहुल गाँधी होंगे अब आने वाला समय बताएगा, वे बारिश को लेकर भी किसी कार्यक्रम में कहाँ था कि कुछ ही दिनों में बारिश होंगी और वे बात सच साबित हुई और कुछ दिनों बाद बे मौसम बारिश हुई।l अब उन्होंने 2023 के विधानसभा चुनाव छत्तीसगढ़ में सरकार बनने की बात की हैं । छत्तीसगढ़ की सरकार बनेगी। अब मंत्री लमा की बातो में कितनी सच्चाई हैं ये आने वाला वक्त बताएगा ।

भाजपा के पास कोई ऐसा चेहरा नहीं जो मुख्यमंत्री के लायक हो

उन्होंने कहाँ की भाजपा के पास कोई ऐसा चेहरा नहीं जो मुख्यमंत्री के लायक हो कोई चेहरा नहीं, नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री का चेहरा है वह भी बेनकाब होगा। उन्होंने कहाँ बीजेपी के लोग कितने भी बैठक कर ले, लेकिन आम जनता कांग्रेस के साथ हैं। छत्तीसगढ़ के लोग नेहरू-गांधी परिवार को मानते हैं। पांच उपचुनाव में एक भी सीट इन्हे नहीं मिली, इस बार हमारा लक्छ 90 विधानसभा सीट में जीत को लेकर हैं।

छत्तीसगढ़ में आगामी होने वाले चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाएगी

उन्हें राज्य सरकार की मांगो पर राशि देना चाहिए, जीएसटी का हो या अन्य मामले का हो देश में बढ़े हुई महंगाई को कम करनी चाहिए । भाजपा छत्तीसगढ़ में कितना भी रणनीति अपना ले सरकार के प्रति लेकिन जनता समझदार है, कांग्रेस के साथ है। छत्तीसगढ़ में आगामी होने वाले चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाएगी ।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *