देश दुनिया वॉच

OMG : बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर ने अपनी पत्नी के ऊपर चढ़ा दी कार, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

Share this

OMG : बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया गया है. इसके पीछे जो वजह है, वो एक वीडियो में कैद हो गई है; इस वीडियो को देखने में आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. खबरों के हिसाब से इस प्रोड्यूसर की पत्नी का दावा है कि उनके पति ने उनपर गाड़ी चढ़ा दी है और इसी कारण से उनके सिर पर गहरी चोटें लगी हैं. पुलिस इन्वेस्टिगेशन भी जारी है. आइए जानते हैं कि ये प्रोड्यूसर कौन है, पूरा मामला क्या है और रोंगटे खड़े करने वाले इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है..

इस फिल्म प्रोड्यूसर ने पत्नी पर चढ़ाई कार

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां बॉलीवुड के किस प्रोड्यूसर की बात कर रहे हैं तो आइए आपको सबकुछ डिटेल में बताते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां प्रोड्यूसर कमाल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) की बात कर रहे हैं जिनपर अंबोली में IPC की धारा 279 और 338 के तहत केस रजिस्टर कर दिया गया है. यह केस इसलिए हुआ है क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

बता दें कि ये मोमेंट एक सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है. कमाल किशोर मिश्रा का यह दावा है कि उनके पति ने उनपर इस तरह गाड़ी चढ़ाई कि उनके सिर पर कई गहरी चोटें आई हैं. अंबोली पुलिस का यह कहना है कि वो प्रोड्यूसर को ढूंढ रहे हैं और आगे की जांच-पड़ताल भी जारी है. ANI के जरिए इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसे देखकर बड़े-बड़ों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *