देश दुनिया वॉच

देर रात एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, अनियंत्रित ट्रक से भिड़ी स्लीपर बस, दो की मौत और 25 लोग गंभीर घायल…राहत बचाव कार्य जारी

Share this

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर लखनऊ से आगरा की ओर जा रही स्लीपर बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। बस में करीब 30 से 40 लोग सवार हैं। सभी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बस में फंस गए। हादसे में दो की मौत हो गई। सूचना मिलते ही डीएम अवनीश राय, एसएसपी जेपी सिंह समेत जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया। राहत बचाव कार्य जारी है।

एक्सप्रेस-वे

 इटावा में एक्सप्रेस-वे के 103 माइलस्टोन टिमरुआ के पास देर रात करीब 2ः30 बजे लखनऊ से आगरा की ओर जा रही स्लीपर बस ट्रक से टकरा गई। बताया जाता है कि टायर फटने से तेज रफ्तार ट्रक  अनियंत्रित हो गया तभी पीछे से आ रही स्लीपर बस उसमें जा घुसी। बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चीखपुकार मची तो एक्सप्रेस वे पर चल रहा यातायात जहां का तहां रुक गया। एक्सप्रेस वे कंट्रोल रूम ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही एक दर्जन एंबुलेंस और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। बस में फंसे लोगों को निकालने का काम जारी है। घायलों को सैफई पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। एसएसपी जेपी सिंह ने बताया कि टिमरुआ के पास हुए हादसे में बच्ची समेत दो की मौत हुई है जबकि 25 लोग गंभीर है। सभी को सैफई पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *