रायपुर वॉच

गोवंश की मौत के लिए सीधे तौर पर भूपेश सरकार जिम्मेदार : भाजपा

Share this

गौठानों में चारा नहीं और सरकार सितारों पर उड़ा रही है जनता का धन : दीपक म्हस्के

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने प्रदेश भर के गौठानों में मवेशियों की लगातार मौत के मामले सामने आने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट गौठान पूरी तरीके से फेल हो गया है। अब सरकार अधिकारियों पर कार्यवाही का दिखावा करने की बजाय जनता से माफी मांगे।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने कहा कि भूपेश सरकार के गौठानों में व्याप्त घोर अव्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार राज्य सरकार को अवगत करा रही है लेकिन कांग्रेस सरकार ने अपने झूठे प्रचार को जारी रखते हुए जनता की गाढ़ी कमाई के कई करोड़ रुपए स्टारों में खर्च किए किंतु मूक मवेशियों के लिए चारे, पानी और उपचार के लिए उसके पास पैसा नहीं है। सरकार ने झूठी वाहवाही लूटने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन सच्चाई छुप नहीं सकती इसीलिए अब मुख्यमंत्री को स्वयं कहना पड़ा कि घोटालों में जो शिकायतें आ रही हैं, उसको देखें। छोटे मोटे कर्मचारियों को निलंबित किया जा रहा है। सैकड़ों हजारों गोवंश बेमौत मारे गए हैं। गौठान में चारा तक की व्यवस्था नहीं है तो ऐसे में इस ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर सरकार जो हवा हवाई प्रचार कर रही है, उसकी हवा निकल गई है। सरकार ने जिस योजना का प्रचार अन्य कई प्रदेशों में किया, वह ड्रीम प्रोजेक्ट पूरी तरह विफल हो चुका है और जिस सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट फेल ही फेल हो, वह सरकार भी फेल मानी जाती है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने कहा कि भूपेश सरकार इंसानों को तो धोखा दे ही रही है, इसने गौवंश तक को नहीं बख्शा। जनता से किये गए वादे खोखले साबित हुए, वादों से कांग्रेस मुकरती जा रही है। चार साल हो गए, कोई बदलाव नहीं आया। केवल यह बदलाव आया है कि गौठानों के नाम पर भी राजनीति और भ्रष्टाचार हो रहा है। यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है और इस विफलता को छिपाने के लिए कर्ज लेकर केवल प्रचार में जुटी हुई है। भूपेश बघेल सरकार को गौठानों में घुट घुट कर दम तोड़ते गोवंश की जरा सी भी फिक्र होती तो गौठानों को मवेशियों के कारागृह में बदलने जैसी लापरवाही नहीं होती। गोवंश की मौत के लिए सीधे तौर पर भूपेश सरकार जिम्मेदार है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *