प्रांतीय वॉच

CG CRIME : ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लूट, आरोपियों ने दुकान संचालक पर धारदार हथियार से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

Share this

दुर्ग। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे दुर्ग जिले में दिनदहाड़े लूट और हत्या का मामला सामने आया है। जहां दिनदहाड़े अज्ञात आरोपियों ने ज्वेलरी दुकान लूटने की नियत से दुकान पर धावा बोला और संचालक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। आरोपियों के हमले से घायल ज्वेलर्स दुकान के संचालक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला अम्लेश्वर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, अम्लेश्वर के तिरंगा चौक स्थित समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेंद्र सोनी की दुकान के अंदर अज्ञात आरोपी घुसे और संचालक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर सोने चांदी के ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल हालत में दुकान संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। यह घटना आज दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है। फिलहाल अम्लेश्वर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपियों का पता चल पाएगा।

बताया जा रहा है कि ज्वेलरी शॉप के संचालक सुरेंद्र सोनी को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज रायपुर में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान सुरेंद्र की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *