देश दुनिया वॉच

स्कूल के टॉयलेट में लगा था कैमरा, लड़कियों के 137 वीडियो हुए बरामद

Share this

अमेरिका। अमेरिका से एमएमएस कांड का मामला सामने आया है। स्‍कूल कर्मचारी ने टॉयलेट रूम में कैमरा लगाकर लड़कियों के 137 वीडियो रिकॉर्ड कर लिए।

कर्मचारी ये हरकत करीब एक दशक से कर रहा (Hidden Camera In School) था। हाल में कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले आरोपी स्‍कूल कर्मचारी खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर करने चला गया था। ये मामला अमेरिका का है।

वैंकुवर के अल्‍की मिडिल स्‍कूल में कर्मचारी जेम्‍स मैटसन एक दशक से भी ज्‍यादा समय से कार्यरत था। आरोप है कि 38 साल के जेम्‍स ने लड़कियों के टॉयलेट रूम में कैमरा इंस्‍टॉल कर दिया (Hidden Camera In School) था।

जांच में सामने आया है कि जेम्‍स ने स्‍कूल में एक दशक के दौरान 137 वीडियो रिकॉर्ड किए। वह 2013 से ऐसा कर रहा था।

जेम्‍स के पास ये फुटेज पिछले सप्‍ताह उसकी गर्लफ्रेंड ने देख ली थीं। जेम्‍स की गर्लफ्रेंड उसके साथ ही रहती है, उसने देखा कि फुटेज में लड़कियां कपड़े बदल (Hidden Camera In School) रही हैं।

गर्लफ्रेंड ने जब इस बारे में पूछा तो उसने वीडियो रिकॉर्ड करने की बात कबूल कर ली। जेम्‍स ने कहा उसने कैमरा टॉयलेट रूम में लगा दिया था, उसने तर्क दिया कि ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि स्‍कूल में सेंधमारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही थीं।

पुलिस ने जब सर्च वारंट के आधार पर जेम्‍स के घर की तलाश की तो उसके कंप्‍यूटर और इलैक्‍ट्रॉनिक डिवाइस से लड़कियों के 137 वीडियो मिले। अधिकारियों ने बताया कि इसके अलावा पूरे स्‍कूल में कोई और दूसरा कैमरा नहीं था।

13 अक्‍टूबर को स्‍कूल डिस्ट्रिक्‍ट ऑफिशियल की ओर से बयान जारी किया गया, उन्‍होंने पैरेंट्स और स्‍कूल के स्‍टाफ से जांच में सहयोग करने के लिए मदद मांगी है।

जेम्‍स को पहले अनपेड लीव पर भेजा गया, जब वह गिरफ्तार हुआ तो उसे स्‍कूल ने निकाल दिया। अब उसके खिलाफ कोर्ट में केस चलेगा. मामले की जांच जारी है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *