देश दुनिया वॉच

भीषण सड़क हादसे में मशहूर सिंगर की मौके पर ही मौत, म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर

Share this

पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत एक सड़क हादसे में हुई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

कार एक्सीडेंट में हुई निर्वैर सिंह की मौत
मिली जानकारी के अनुसार, निर्वैर सिंह मेलबर्न में रहते थे और एक घातक कार एक्सीडेंट में उनकी मृत्यु हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो एक-साथ 2-3 कारें आपस में भिड़ गई थी। एक कार ने निर्वैर की कार को जबरदस्त टक्कर मारी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक कपल को गिरफ्तार किया। दोनों की ही मामूली चोट आई थी, जिन्हें पुलिस की निगरानी में अस्पताल ले जाया गया था। वहीं, तीसरी कार के ड्राइवर को भी ज्यादा चोट नहीं आई। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। निर्वैर अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गए हैं।

निर्वैर ने तीन साल पहले गया था आखिरी गाना
निर्वैर का आखिरी गाना तीन साल पहले हिक्क ठोक के.. गुरलेज अख्तर के साथ गाया था। निर्वैर के साथ ही अपना सिंगिंग करियर शुरू करने वाले उनके दोस्त गगन कोकरी को उनकी मौत ने सदमे डाल दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर लिखा- निर्वैर भाई मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा हूं। हमने एक साथ टैक्सी चलाई और हमने पहली बार एक ही एल्बम में एक साथ गाया। मुझे पता है कि तुम काम में व्यस्त हो गए हैं, लेकिन हर बार मेरी उपलब्धि के बारे में मुझे फोन करते थे और आपकी आखिरी कॉल आपके सिंगिंग में वापसी के संबंध में था। आपका गाना तेरे बिना हमारे.. एल्बम माई टर्न का सबसे अच्छा गाना था जिसके साथ हमने अपने करियर की शुरुआत की थी। भाई आप इतने अद्भुत इंसान थे, आपके निधन से पूरा मेलबर्न सदमे में है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *