प्रांतीय वॉच

CG में गणेश चतुर्थी के पहले दिन डबल मर्डर: दो युवकों पर चाकूओ से ताबड़तोड़ हमला

Share this

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के बसंतपुर थाना क्षेत्र में आज में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुये है और आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक, नंदई चौक के पास आज सुबह साढ़े पांच बजे कुछ युवकों ने गौरी नगर निवासी 26 वर्षीय कन्हा सारथी और नंदई निवासी जितेंद्र साहू पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में कान्हा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जितेंद्र को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है दोनो मृतक आदतन अपराधी थे, जिन पर जिले के कई थानों में अपराध दर्ज था। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से भाग निकले। हत्या किसने और क्योंकि अभी स्पष्‍ट नहीं हो पाया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

राजनांदगांव सीएसपी आईपीएस गौरव राय ने बताया कि कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्या के मामले में फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल हत्या के कारनों का पता लगाया जा रहा है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *