प्रांतीय वॉच

CG में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: घटना के बाद से पति फरार

Share this

जांजगीर चांपा: जांजगीर-चांपा के हसौद थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से हड़कंप मचा गया है। मृतका के गले पर कुछ निशान भी मिले हैं जिससे आशंका जताई जा रही है उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है| इधर घटना के बाद से मृतिका का पति घर से फरार है| इससे हत्या के शक की सुई उसके पति की ओर ही घूम गई है। वहीं मायकेवालों ने बेटी की हत्या का आरोप ससुरालवालों पर लगाया है।

मात्र 4 महीने पहले ही हुई थी ममता की शादी
यह घटना हसौद थानाक्षेत्र के मुड़पार गांव की है। जमड़ी गांव की रहने वाली ममता साहू (22 वर्ष) की शादी मुड़पार निवासी और पेशे से इलेक्ट्रिशियन मूलशंकर साहू (24 वर्ष) के साथ 4 महीने पहले हुई थी। जानकारी के अनुसार, सोमवार को दोनों पति पत्नी घर पर थे। मूलशंकर के माता-पिता अपनी बहू ममता के मायके गए हुए थे, जब वे सोमवार की देर शाम बहू के मायके से अपने घर लौटे तो कमरे में बहू ममता बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ी हुई मिली। इसपर तत्काल उसे डभरा के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से मूलशंकर गायब
इस घटना के बाद से ममता के पति मूलशंकर का कोई अता पता नहीं है। इधर बेटी के आकस्मिक मौत की खबर पाकर मायके पक्ष के लोग गांव पहुंचे और उन्होंने ममता के मायकेवालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति भी बनी। वहीं, हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल, रिश्तेदारों और पड़ोसियों के बयान लिए जाएंगे।

पत्नी के चरित्र पर शक करता था मूलशंकर
इधर आसपास के लोगों का कहना है कि मूलशंकर पत्नी ममता के चरित्र पर संदेह करता था। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। पड़ोसियों के मुताबिक, सोमवार को भी घर से झगड़े की आवाज आ रही थी। इसके बाद सीधे ममता की मौत की खबर आई। आशंका जताई जा रही है कि पति मूलशंकर ने पत्नी का चेहरा तकिए जैसी किसी चीज से दबाया होगा जिसकी वजह से उसका दम घुट गया और मौत हो गई होगी। फिलहाल, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की बात कही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *