रायपुर वॉच

रायपुर में मर्डर: महिला की तकिए से मुंह दबाकर हत्या की आशंका

Share this

रायपुर: राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में अनजान लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। महिला की हत्या किसने की यह पता नहीं चल सका है, परिजनों पर पुलिस को शक है सभी से पूछताछ की जा रही है।

जांच में आया नया मोड़
मामले में अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक महिला की मौत सोमवार को हो चुकी थी। सुबह घर वालों को कमरे से महिला की लाश मिली। पहले तो मौत हार्ट अटैक जैसे कारणों से होने जैसा मामला लगा, मगर अब पुलिस की जांच में नया मोड़ आया है । शार्ट पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि महिला पर अटैक हुआ और सांस रुक जाने की वजह से उसकी मौत हुई है।

31 साल की सरस्वती राठौर जांजगीर की रहने वाली थी। वह शिव विहार सेक्टर 3 शिवानंद नगर में अपने भतीजे रंजीत राठौर और पति राजू राठौर के साथ रहती थी। महिला का पति राजू फैक्ट्री में काम किया करता था । 21 अगस्त की रात नाइट ड्यूटी होने की वजह से फैक्ट्री चला गया । जानकारी के मुताबिक सरस्वती और उसका भतीजा रंजीत घर पर थे। दोनों ने रात में खाना खाया इसके बाद अपने अपने कमरे में सोने चले गए ।

महिला के भतीजे रणजीत ने पुलिस को बताया है कि चाची ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद नहीं किया था। वह हमेशा ही दरवाजा खोलकर सोया करती थी( सुबह 5:00 बजे रंजीत जब पानी पीने के लिए उठा तो उसने देखा कि बेड पर चाची मृत हालत में पड़ी है। उसने करीब जाकर देखा और फौरन अपने चाचा राजू को फोन कर जानकारी दी। हड़बड़ा कर राजू भी घर पहुंचा पुलिस को भी खबर दी गई ।

मामला स्पष्ट ना हो पाने की वजह से तब पुलिस ने हत्या का केस दर्ज नहीं किया था। मगर अब शार्ट पीएम में तथ्य सामने आने के बाद हत्या का केस दर्ज किया गया है । अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी ने तकिए से मुंह दबाकर महिला को मारा होगा यह हत्या क्यों हुई, इसके पीछे कौन है पुलिस पता लगा रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *