रायपुर वॉच

मुख्यमंत्री आवास पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, सीएम भूपेश बघेल को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए तस्वीरें…

Share this

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज 61वां जन्मदिन है। इस मौके पर तमाम लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने परिवार के साथ की कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की है। साथ ही बड़े ही भावुक अंदाज में लिखा – जीवन की यात्रा चलती रहती है और परिवार स्थायी हमसफर होता है। जिनका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो रहा है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की। वही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टेलीफ़ोन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री बघेल को जन्‍मदिन की शुभकानाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं।

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *