देश दुनिया वॉच

सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वॉरंट, कोर्ट में पेश करने का आदेश, जानें क्या है मामला

Share this

उत्तरप्रदेश। पूरे देश में पॉपुलर हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। सपना के खिलाफ लखनऊ के अडिशनल जूडिशल मैजिस्ट्रेट की तरफ से अरेस्ट वॉरंट इशू किया गया है। कोर्ट ने सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। सपना चौधरी पर डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करने और कार्यक्रम न कर रकम हड़पने का आरोप है।

दरअसल ये मामला साल 2018 का है। 13 अक्टूबर को एक दारोगा ने सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इसी दिन लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का एक डांस कार्यक्रम होना था जिसकी हजारों टिकट भी बिक चुकी थी। सपना चौधरी को भी एडवांस रकम दी गई थी लेकिन सपना इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची, जिसकी वजह से कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। सपना ने इस कार्यक्रम के लिए जो पैसा लिया था वो भी आयोजकों को वापस नहीं किया।

इससे पहले अदालत ने उनकी अंतरिम जमानत को बढ़ा दिया था। अदालत 20-20 हजार के दो मुचलके और इतनी ही रकम के निजी मुचलके पर जमानत को मंजूरी दी थी। सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *