प्रांतीय वॉच

पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने की खुदकुशी, बहन को फोन कर बोला – तू देख लेना, सुसाइड नोट में लिखी दर्द भरी दास्तां

Share this

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक युवक ने पत्नी की प्रताड़ना से तंग होकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपनी बहन से फोन पर बात कर कहा – अब मुझे जीना ही नहीं है। वहीं मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया, जिसमें युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी साला और साली को बताया है।

मामला गौरेल थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले के गोरखपुर का रहने वाला 36 वर्षीय रीबल सलूजा की शादी गौरेला के अंधियारखो की रहने वाली रानी सलूजा से हुई थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। बताया गया है कि रीबल कुछ काम नहीं करता था। जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ करता था। इसी बात से नाराज होकर रानी उसे छोड़कर अपने मायके आ गई थी। उसके दोनों बच्चे भी अपनी मां के ही साथ थे।

बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने से रीबल काफी दुखी था। इसके चलते रविवार को वह भी गौरेला आ गया था। इसके बाद उसने अपनी बहन को फोन किया था। रीबल ने अपनी बहन को फोन कर कहा था कि मुझे बस रानी ही दिखती है। मगर उसने मुझे काफी परेशान कर रखा है। बच्चों को भी साथ ले आई है। मैं बच्चों के बिना नहीं जी सकता हूं। बच्चे भी मेरे साथ जाने को तैयार नहीं हैं। रीबल ने अपनी बहन से कहा कि मुझे कुछ हो जाएगा। ये बहुत सारा लोन लेकर आ गई है। लोग घर पर आकर पैसे मांगते हैं। मेरे ससुरालवाले मुझे प्रताड़ित करते हैं, कहते हैं पहले कुछ काम कर फिर तेरे साथ जाऊंगी। मुझे पता नहीं इन लोगों ने क्या कर दिया है..बहन तू देख लेना।

वहीं परिजनों ने बताया कि मायके आने के बाद रानी गौरेला के किसी कपड़ा दुकान में काम करने लगी थी। उसने गौरेला में किराए का मकान ले रखा था। इसी किराए के मकान में युवक ने सुसाइड किया है। रविवार को पत्नी जब वापस काम करके लौटी थी तब उसने ही रीबल को फंदे पर लटका हुआ देखा था। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी। पुलिस ने पीएम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

इधर रीबल की पत्नी और उसके मायके वालों पर रीबल की बहन रूबी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। रूबी ने बताया कि कुछ समय पहले रीबल और उसकी पत्नी बेमेतरा में मेरे यहां काम करने आए थे। उस दौरान रीबल ने अपनी पत्नी को किसी दूसरे शख्स के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया था। इसके बाद वह गोरखपुर आ गया था। मगर उसकी पत्नी वहां से भी भागकर गौरेला आ गई। रूबी ने अपनी भाभी के चरित्र पर सवाल उठाए हैं। उसका कहना है कि मेरे भाई को मारकर फंदे पर लटकाया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *