देश दुनिया वॉच

अवैध संबंध के शक में शादीशुदा महिला और युवक के साथ बर्बरता: बाल काटे, कपड़े उतारकर गांव में घुमाया

Share this

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में अवैध संबंध के शक के चलते एक शादीशुदा महिला और युवक के साथ बर्बरता की गई है। वहीं इस पुरे घटना क्रम का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला और युवक को पहले गांव के बीच बिठाया गया। इसके बाद उनके बाल काटे गए। मारपीट की गई। गालियां दी गई। लड़के के कपड़े उतारकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया। दबंगों ने महिला का हाथ तक तोड़ दिया।

मामला 8 जुलाई का है। ये वीडियो भरतखण्ड ओपी थाना क्षेत्र के खजरैठा पंचायत का है। 21 जुलाई को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी। जिसके बाद एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस बर्बर अमानवीय कृत्‍य को सभी गांव के लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

इस मामले में बाकी आरोपियों अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर है। महिला ने घटना को लेकर बताया कि उसे दबंगों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही। अपराधी खुलेआम गांव में घूम रहे। वह केस उठाने का धमकी दे रहे। 26 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया कि 8 जुलाई को पति का दोस्त घर पर किसी काम से आया था। गांव के ही दबंग सूरज कुमार, छोटे शर्मा, दिनेश शर्मा, पंकज शर्मा, धीरज शर्मा ने घर मे घुसकर उसके साथ गाली गलौज करने लगा। जब इसका विरोध किया तो पति के दोस्त और मेरे साथ मारपीट करने लगा। जिसके बाद सभी दबंगों ने पति के दोस्त को अर्धनग्न व सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया।

इतना से भी उनका मन नहीं भरा तो पति के दोस्त के साथ मारपीट भी किया। उसके बाद दबंगों ने मुझे भी गांव के भगवती स्थान ले गया। जहां अवैध संबंध का आरोप लगाकर चरित्र हनन किया गया। दर्जनों लोगों के समक्ष मेरे सिर का बाल सूरज और छोटे ने काट दिया। जबकि अन्य आरोपियों ने पैर हाथ पकड़ कर रखा था।

इधर, थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि एक युवक को घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार किया गया था। जबकि दूसरे युवक को देर रात गिरफ्तार किया गया है। चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। बाकी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो में दिखने वाले लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *