रायपुर वॉच

राजधानी के अंबुजा मॉल में हुई दिनदहाड़े उठाईगिरी, रुपयों से भरा बैग पार

Share this

रायपुर। राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े उठाईगिरी का मामला सामने आया है। यह उठाईगिरी की वारदात अंबुजा मॉल से हुई है। जहां एक रुपयों से भरा बैग बदमाश ले उड़ा। जानकरी के अनुसार एक युवक मॉल के अंदर पानी पीने गया हुआ था, जहां उसने कलेक्शन के पैसों से भरा बैग बेंच पर रखा तभी वहां पास मौजूद अज्ञात व्यक्ति बैग लेकर भाग गया। बैग में कलेक्शन के लगभग 90 हजार रूपए थे जिसे बदमाश लेकर फरार हो गए। ये वारदात अंबुजा मॉल के ग्राउंड फ्लोर में हुई है।
वहीं इस मामले की जानकरी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस को इस घटना का CCTV फुटेज भी प्राप्त हुआ है। यह मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

यह घटना शनिवार दोपहर लगभग 3 बजे की बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी युवक सिक्योरिटी ऑफिस में काम करता है। युवक हर रोज की तरह पैसा कलेक्शन करने अंबुजा मॉल स्थित मैक्स लाइफ स्टाइल गया हुआ था। इस दौरान युवक पानी पीने के लिए बोतल में पानी भरने के लिए गया। वह बेंच में अपने पास रखे काले कलर का वाटर कूलर के पास बेंच के पास रखा। जहां कुछ व्यक्ति भी मौजूद थे। और कोई उसका बैग लेकर वहाँ से चला गया।

इस घटना को संदिग्ध माना जा रहा है। उठाईगिरी वारदात में आशंका जताई जा रहा है कि इसमें मिलीभगत भी हो सकती है क्योंकि जो पैसे पार हुए हैं, उसमें सारे कलेक्शन के पैसे थे। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज जो सामने आया है। इसमें प्रार्थी युवक के आगे पीछे युवक आते हैं और वह बैग छोड़ता है और उसे वह लेकर चले जाते हैं। यह मामला थोड़ा संदिग्ध है इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि बैग में लगभग 90 हजार रूपए नगदी थे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *