रायपुर वॉच

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बीजेपी को बताया बहती हुई नदी, पीसीसी चीफ ने पलटवार करते हुए कहा- बहती हुई नदी इसलिए बह गए

Share this

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जोरो से लगी है। लगातार संगठनों में कई बड़े बदलाव देखे गए हैं । वहीं भारतीय जनता पार्टी जिन विधानसभा सीटों में बीजेपी की सीट कमजोर है उन सीटों को मजबूत बनाने के लिए नए कार्यकर्ताओं की नियुक्ति कर रहे हैं और अपने कार्यकर्ताओं में जान फूंक रहे हैं । इसके साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता जन जन तक पहुंचाने में लगी हुई है। इस मुद्दे को लेकर के बृजमोहन अग्रवाल ने कहा भारतीय जनता पार्टी एक बहती हुई नदी है उसमें हमेशा नए लोगों को जोड़ना नए खून को जोड़ना युवा मोर्चा के माध्यम से नए-नए प्रकल्प करना भारतीय जनता पार्टी हमेशा बहता पानी हैं, जिसे सब लोग स्वीकार करते हैं जो पीते हैं कांग्रेस पार्टी अब डबरा का पानी हो गया है। जिसे सड़ने के लिए छोड़ दिया जाता है जिसका कोई सही उपयोग नहीं किया जा सकता।

मोहन मरकाम ने ली चुटकी

इधर इस बयान को लेकर के पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने हंसते हुए अंदाज में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर चुटकी ली .. भारतीय जनता पार्टी बहती हुई नदी है इसलिए चुनाव में बह गए यदि बहती हुई नदी को डबरा बनाकर के उपयोग किए होते तो यही स्थिति नहीं होती इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *