रायपुर वॉच

BJP में आक्रामक चेहरे की जरूरत, समय नहीं बचा, जल्द फैसला होना चाहिए : नंद कुमार साय

Share this

रायपुर। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नंद कुमार साय ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को एक आक्रामक चेहरे की आवश्यकता है। एक ऐसे चेहरे की आवश्यकता है जो सुदूर इलाकों में भारतीय जनता पार्टी को पहुंचा सके। जिसकी बात में दम हो। गुरुवार को नंदकुमार मीडिया से पार्टी के विषय में चर्चा कर रहे थे । इस दौरान उन्होंने आधिकारिक तौर पर इस बयान को दिया कि पार्टी को एक आक्रामक चेहरे की जरूरत महसूस हो रही है।

नंद कुमार साय ने इसे सिर्फ अपना बयान नहीं बल्कि पार्टी की और भी नेताओं का बयान कहा। उन्होंने कहा कि अक्सर उनकी इस बात पर दूसरे नेताओं से भी चर्चा होती है। नंद कुमार ने कहा कि बहुत से लोग इस बात से इत्तेफाक रखते हैं कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक आक्रमक चेहरा दिए जाने की जरूरत है। नए नेतृत्व की जरूरत है।

पुराने चेहरों पर विचार करने की जरूरत

फिलहाल छत्तीसगढ़ भाजपा का रथ पुराने नेता ही संभाले हुए हैं। इस ओर भी इशारा करते हुए नंद कुमार साय ने साफ तौर पर कहा कि यह देखा जाना चाहिए कि कौन कितने वक्त से टिका हुआ है, किसे अवसर नहीं मिला कौन इस के योग्य है । उसके बाद पूरी समीक्षा करते हुए फैसला लेना जरूरी है, क्योंकि समय अधिक नहीं बचा। आने वाले चुनावों को ध्यान में रखते हुए इस पर अंतिम फैसला लिया जाना आवश्यक है।

कांग्रेश बोली गुटबाजी उजागर

नंदकुमार साय के इस बयान के सामने आने के बाद कांग्रेस बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया। कांग्रेस पार्टी के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नंदकुमार साय का यह बयान भाजपा की गुटबाजी को उजागर कर रहा है। नंद कुमार साय पार्टी के नेतृत्व को बदलने की बात कह रहे हैं इससे यह साफ जाहिर है कि मौजूदा नेतृत्व कोई खास काम कर नहीं रहा। भाजपा के केंद्रीय नेता भी मानते हैं कि छत्तीसगढ़ के मौजूदा नेतृत्व में कोई दम नहीं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *