बिज़नेस वॉच

एलन मस्क के हाथ में कमान जाने से क्या परेशान हैं Twitter के CEO पराग अग्रवाल ये रहा जवाब

Share this

डेस्क। एलन मस्क के हाथों में ट्विटर की कमान जाने के बाद नए सीईओ पराग अग्रवाल का इसकी खूब चर्चा इन दिनों हो रही है। अब इसका जवाब खुद पराग अग्रवाल ने दे दिया है। डपहीजल।चच के संस्थापक सुहेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं ट्विटर के मौजूदा ब्म्व् पराग अग्रवाल को लेकर के लिए काफी दुखी हूं। उनके पास ढेर सारे प्लान थे। लेकिन अब उन्हें और उनकी टीम को अनिश्चितता के साथ रहना होगा। पराग ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए शुक्रिया कहा है।

पराग अग्रवालए सुहेल के ट्वीट के रिप्लाई में लिखते हैंए श्शुक्रियाए लेकिन आपको मेरे लिए ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है सर्विस और जिसमें हम लोग लगातार सुधार कर रहे हैं।श् अग्रवाल ट्वीट में लिखते हैंए श्मैंने ये नौकरी इसलिए की थी ताकि ट्विटर को बेहतर बना सकूं और अपनी सर्विस को और मजबूत कर सकूं। मुझे अपने लोगों पर गर्व है जो लगातार शोर के बीच फोकस के साथ अपना काम कर रहे हैं।श्

एक पैरोडी अकाउंट छवज च्ंतंह ।हतंूंस नाम से लिखा गया कि मैंने सोचा कि अब तक हम निकाल दिए गए होंगे। लेकिन इसके रिप्लाई में ट्विटर के ब्म्व् ने लिखाए श्नहींए हम अभी वहीं हैं।श् बता देंए ट्विटर के बोर्ड ने एलन मस्क के साथ हुई डील को अप्रूव कर दिया है। और ये आस साल के अंत तक फाइनल हो सकता है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *