Entertainment

Nora fatehi photo: बेहद झीनी पैंट पहन नोरा ने कराया फोटो शूट अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने, देखें फोटोज

Share this

 डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही अकसर सोशल मीडिया पर बेहतरीन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फोटोज से सोशल मीडिया पर कहर ढाया हैण् उन्होंने बेहद झीनी पैट पहन फोटो शूट कराया है जिससे इंटरनेट का पारा बढ़ गया है। नोरा के फैंस इंन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

नोरा फतेही अपनी बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैंण् प्रोफेशनी तो वह डांस करती ही हैंण् इसके अलावा भी जहां उन्हें कहीं भी स्टेज या मौका मिलता है तो वह डासं करने से नहीं चूकतीं। नोरा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जो अपनी फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने ट्रांसपैरेंट पैंट पहनी हैण् इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट पहनी हैण् नोरा ने इसके साथ एक बड़ा सा कैप लगाया और हाथों में ग्लव्स पहना हैण् अपने लुक को और ज्यादा उभारने के लिए नोरा ने लाल लिपस्टिक लगाई है और हाई हील सैंडल पहना है।

नोरा के फोटो पर कई फैंस ने कमेंट किया हैण् ज्यादातर फैंस ने नोरा को दिल वाला कमेंट किया हैण् इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि ष्ओह माई लवष्ए एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ष्इस ड्रेस में आप बहुत खूबसूरत लग रही हैए ये सिर्फ आपके लिए बना हैष्ए एक और यूजर का कहना है। इससे पहले भी नोना ने अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिला जीता है। उन्होंने रणबीर सिंह के साथ अपने ही गाने श्हाय गर्मी, पर शानदार डांस किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ थाण् इस वीडियो में नोरा ने क्रीम कलर का गाउन पहना था। इसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। नोरा हाल ही में एक और फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने ब्लैक ब्रा पहनी थी। मोबाइल में देखते हुए उन्होंने कातिलाना पोज दिया था। उनके इस फोटो को 31 लाख फैंस ने लाइक किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *