प्रांतीय वॉच

हर भाजपा कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक है पहुंचना : विकास दीवान

Share this

 

संजय महिलांग

विस्तारक योजना के तहत नेवशा पहुँचे भाजपा जिला महामंत्री

नवागढ़। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश व्यापीय कार्य विस्तारक योजना के तहत भाजपा जिला महामंत्री विकास धर दीवान कार्य विस्तारक के रूप में शनिवार को नवागढ़ मण्डल के झांकी शक्ति केंद्र के नेवशा बूथ में पहुंचे। इस दौरान चौपाल लगाकर भाजपा की प्रदेश के 15 वर्ष की छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियां एवं विगत 3 वर्षों की कांग्रेस सरकार की विफलताओं की जानकारी प्रपत्र के माध्यम से बूथ में वितरित किया गया। चौपाल में मण्डल अध्यक्ष चन्द्रपाल साहू, एससी मोर्चा प्रदेश महामंत्री दयावंत धर बांधे, महिला मोर्चा जिला महामंत्री मधु रॉय, पंचायत प्रकोष्ठ जिला संयोजक हरिकिशन कुर्रे, पूर्व नप अध्यक्ष गिरेन्द्र महिलांग सहित वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित रहे।

जिला महामंत्री विकास दीवान ने कहा कि विधानसभा चुनाव एवं संगठन के विस्तारीकरण के लिये कार्यविस्तरक प्रत्येक शक्ति केंद्र में 10 दिन में 100 घंटे देकर प्रत्येक बूथ की 23 बिंदुओं के प्राेफार्मा पर विस्तृत जानकारी बनाई जाएगी एवं बूथ समिति 25 सदस्यों की सूची का सत्यापन एवं केंद्र सरकार की जीवन कल्याणकारी योजना को बताया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक पहुंचना है। पीएम की मन की बात को जनता को सुनाना भी है। साथ ही सदस्यता अभियान को और विस्तार देना है। हर समाज, वर्ग को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करना है। 30 मई को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को 8 वर्ष पूरे हो रहे हैं इसके लिए 30 मई से 15 जून तक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। केंद्र सरकार की उपलब्धियों की पुस्तिका बांटनी है। साथ ही किसानों, महिलाओं, गरीबों के बीच जाकर मोदी सरकार के कामों की जानकारी देनी है। युवा मोर्चा को बाइक रैली निकालकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं, विकास कामों के बारे में बताना है।

इस अवसर पर बरातू साहू, सुरेश निषाद, टिकम गोस्वामी, दुर्जन साहू, तनु दीवान, फूलचंद साहू, उमा मिश्रा, सरिता कुम्भकार,खेमिन बाई साहू, जुगरु साहू, रोहित साहू, मिथलेश सोनकर, गोलू सिन्हा, मनीष श्रीवास, भागवत सोनकर, उत्तरा सोनकर, सेवती पुरबिया, दिनेश सोनकर, बबलु बांधे, मोहन चेलक, सत्तू निषाद सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *