मुंबई।

बटलर-चहल की मदद से दिल्ली को हरा सकती है राजस्थान : पठान

Share this

मुम्बई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अगला मैच जीतकर प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स का समर्थन किया है। राजस्थान इस समय अपने 11 मैच में 14 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करने से सिर्फ़ एक जीत दूर है।

पठान का मानना है कि आईपीएल 2022 के सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ जॉस बटलर और सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ युज़वेंद्र चहल रॉयल्स को एक मज़बूत टीम बनाते हैं। पूर्व गेंदबाज़ का मानना है कि दोनों क्रिकेटर दिल्ली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाएंगे।

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर बात करते हुए पठान ने कहा, “राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली के ख़िलाफ़ मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करनी चाहिए। उन्हें अगले मैच तक का इंतजार नहीं करना चाहिए। उनके पास टूर्नामेंट का सबसे अच्छा गेंदबाज़ युज़वेंद्र चहल और सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ जॉस बटलर है। बटलर-चहल की जोड़ी के पास ऑरेंज और पर्पल कैप है जो दोनों खिलाड़ियों की उम्दा फॉर्म को दर्शाता है।”

उन्होंने कहा, “आरआर के पास 14 पॉइंट हैं और उनका नेट रन रेट भी अच्छा है। अगर वे अगले दो मैच हार भी जाते हैं तो भी टॉप-4 में ही रहेंगे। उन्हें दिल्ली के ख़िलाफ़ पूरा ज़ोर लगाकर जीतने की कोशिश करनी चाहिए।”

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *