रायपुर वॉच

भाजपा के शक्तिकेंद्र कार्यविस्तार योजना में शामिल सरोज पांडेय

Share this

रायपुर : भाजपा के प्रदेशव्यापी कार्य विस्तार योजना का शुभारंभ 5 मई से 20 मई को होगा। जिसमें प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारी अपने मंडलों व बूथ केन्द्रों में जाकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इस दौरान प्रमुख पदाधिकारी शक्तिकेन्द्रों में विस्तारक के रूप में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से अपने बूथ 26 में व शक्ति केन्द्र को और मजबूत करने पर चर्चा में शामिल हुए।

इसी तरतंभ में सुश्री सरोज पांडेय जी भी पटती पार मण्डल में जा के उन्होंने कार्यकर्ताओं को उचित मार्गदर्शन दिया उन्होंने कहा की बूथ जीता तो चुनाव जीता , हमें राज्य सरकार की विफलताएँ उनकी वादा खिलाफ़ी व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताना है से सभी को रूबरू करवाना है । 10 दिनो तक 10-10 घण्टे प्रतिदिन हर बूथ में कार्यकर्ताओंको काम करना है और जिसमे संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुआ। बूथ पालक तेखन सिन्हा,अध्यक्ष कन्हैया देवांगन ने अपने बूथ के विषय में बताया, संसाद सरोज पाण्डेय ने संगठन को मजबूत करने चर्चा किये।

इस उपलक्ष में चंद्रिका चंद्राकर पूर्व महापौर, मंडल अध्यक्ष लुकेश बघेल, मंडल महामंत्रीद्वय देवनारायण चन्द्राकर, सुनील अग्रवाल, भाजयुमो महामंत्री तेखन सिंहा,दिलीप साहू, अल्का बाघमार, रचित पराशर, मन्नु साहू, प्रवीण सेन, कन्हैया देवांगन, विनय साहू, अंजू तिवारी, रोशनी, रेखा,उषा सहित अन्य उपस्थित थे

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *