देश दुनिया वॉच

Horoscope Today 06 May 2022 : इन तीन राशि वालों को मिलेंगे सुनहरे अवसर, पढ़े दैनिक राशिफल

Share this

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपको काफी संघर्षों के बाद सफलता मिलती दिख रही हैं। आपको पास व दूर की यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं और किसी को पार्टनर बनाकर कार्य को करने की सोच रहे हैं,तो वे उसके लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि का दिन रहेगा। यदि आपका कोई चल व अचल संपत्ति संबंधित विवाद चल रहा है,तो वह सुलझेगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी,लेकिन आपको अपने किसी मित्र के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए लाभ दिलाने वाला रहेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कुछ बेकार पड़ी हुई योजनाएं है,तो आप उन्हे शुरू कर सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा। आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। यदि आपके कोई लेन-देन की समस्या चल रही थी,तो वह आज सुलझ जाएगी,लेकिन आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा,नहीं तो आपका वह धन फंस सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानियां लेकर आएगा,लेकिन आपको उनसे घबराना नहीं है बल्कि उनका डटकर सामना करना होगा और यदि आप किसी को किसी से बैंक आदि से ऋण लेने की सोच रहे हैं,तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा,जिसके कारण आपको मानसिक परेशानी भी होगी। आप अपने कुछ अधूरे पड़े हुए कार्यों को निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे। यदि आपको पास व दूर की यात्रा पर जाने का मौका मिले,तो अवश्य जाए,क्योंकि वह आपके लिए लाभदायक रहेगा। कार्य क्षेत्र में व्यस्तता बनी रहेगी और आप अपने कुछ कामों को कल पर भी टाल सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज व्यवसाय से जुड़े लोगों की विभिन्न क्षेत्रों में साख फैलेगी जिसका उन्हें लाभ भी अवश्य मिलेगा और संतान पक्ष की ओर से भी कोई ऐसा कार्य किया जाएगा,जिससे आपके कुल का नाम रोशन होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आपको एक के बाद एक शुभ समाचार सुनने को मिलते रहेंगे। घर परिवार में यदि कोई क्लेश की स्थिति चल रही थी,तो वह भी आज समाप्त होगी,लेकिन आपको बाहर का भोजन खाने से बचना होगा,नहीं तो आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपकी धर्म कर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी व आप अपने घर में किसी पूजा-पाठ आदि का आयोजन भी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा व एक के बाद एक मामले सुलझते जाएंगे,लेकिन आपको किसी भी कार्य को करने में देरी नहीं करनी है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) आज का दिन आपके दांपत्य सुख में वृद्धि लेकर आएगा,लेकिन आपको संतान की चिंता बनी रहेगी,क्योंकि उनको यदि आपने किसी परीक्षा के लिए आवेदन करवाया था, तो उसका परिणाम आ सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए लाभ के कुछ नए नए अवसर प्राप्त होंगे। आपको किसी व्यक्ति से व्यर्थ के तर्क वितर्क में पड़ने से बचना होगा,नहीं तो आपके समय व धन दोनों की हानि होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके उन्नति के मार्ग में अकारण कुछ व्यवधान आ सकते हैं,जिससे आप परेशान रहेंगे,लेकिन आपको कार्यक्षेत्र में पक्ष और विपक्ष दोनों का सहयोग मिलता दिख रहा है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *