बड़ी ख़बर

छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर : सस्पेंड क्लर्क ने डिप्टी कमिश्नर के कमरें में किया जोरदार हंगामा, जानियें पूरा मामला रायपुर। आदिम जाति कल्याण विभाग की कमिश्नर के कमरे में एक सस्पेंड क्लर्क ने जोरदार हंगामा मचाया। इससे डायरेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया। डिप्टी कमिश्नर के साथ अभद्र व्यवहार किया। गंदी गालियां दीं। इस मामले में पुलिस ने क्लर्क के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर की रिपोर्ट पर क्लर्क के खिलाफ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और शासकीय कार्य में बाधा का अपराध दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विभाग में पदस्थ क्लर्क बीएस अय्यर को काम में लापरवाही के आरोप में कुछ दिनों पहले सस्पेंड किया गया है। उसे निर्वाह भत्ता नहीं मिल रहा था। इसके लिए वह डायरेक्ट्रेट पहुंचा था और बिना अनुमति के कमिश्नर के कमरे में घुस गया।

Share this

रायपुर। आदिम जाति कल्याण विभाग की कमिश्नर के कमरे में एक सस्पेंड क्लर्क ने जोरदार हंगामा मचाया। इससे डायरेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया। डिप्टी कमिश्नर के साथ अभद्र व्यवहार किया। गंदी गालियां दीं। इस मामले में पुलिस ने क्लर्क के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर की रिपोर्ट पर क्लर्क के खिलाफ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और शासकीय कार्य में बाधा का अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विभाग में पदस्थ क्लर्क बीएस अय्यर को काम में लापरवाही के आरोप में कुछ दिनों पहले सस्पेंड किया गया है। उसे निर्वाह भत्ता नहीं मिल रहा था। इसके लिए वह डायरेक्ट्रेट पहुंचा था और बिना अनुमति के कमिश्नर के कमरे में घुस गया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *