प्रांतीय वॉच रायपुर वॉच

मकान मालिक को सुसाइड केस में फंसाने की धमकी देकर एसआइ ने मांगे 2 लाख रूपए, एसपी ने किया लाइन अटैच

Share this

मुंगेली/रायपुर। सुसाइड मामले में मकान मालिक को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लाखों रूपए की मांग करने का मामला सामने आया है। दरअसल उक्त मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां सुसाइड मामले में जांच कर रहे एसआई ने मृतक के मकान मालिक को झूठे मामले में फसाने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की मांगे है। उक्त आरोप मकान मालिक ने लगाएं है।
मामले में युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अजय साहू के नेतृत्व में मुंगेली एसपी डीआर आंचला को ज्ञापन देकर एसआई रोहित डहरिया को बर्खास्त कर निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से संबंधित एसआई रोहित डहरिया को लाइन अटैच कर जांच के आदेश दिए है।
ये है मामला : कोतवाली थाना के रामगढ़ में 6 महीने से किराए के मकान में रह रहे युवक आशीष साहू ने बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। आरोप ये है कि इस मामले में पुलिस मृतक युवक के मकान मालिक अतुल यादव को लगातार थाने बुलाकर परेशान कर रही थी।
पुलिस ने मकान मालिक से कहा ​कि मृतक के जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें तुम्हारा नाम है। इसलिए इस मामले पर तुम फंस जाओगे। बचना है तो 2 लाख रुपये देने होंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *