प्रांतीय वॉच

बिलासपुर में सिपाहियों ने घर में खुद रखी शराब और बनाने लगे केस, एसपी ने की लाइन अटैच

Share this

बिलासपुर। बिलासपुर में ग्रामीण को फंसाने के लिए उसके घर में शराब की बोतलें रख कर जब्ती करने वाले चार आरक्षकों को SP ने लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल, पुलिसकर्मियों के अजीबोगरीब कारनामे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला बोल रही है कि भैया हमारे घर में शराब की बोतल लाकर क्यों रख रहे हो। आप पूरे घर की जांच कर लिए आप को कुछ नहीं मिला, अब शराब लाकर क्यों फंसा रहे हो। जवाब में पुलिसकर्मी घर से शराब मिलने का दावा कर रहे हैं। यह मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।बताया जा रहा है कि पचपेड़ी थाने के चार पुलिसकर्मी शराब पकड़ने के लिए मनवा गांव गए थे। घटना बीते एक सप्ताह पहले की है। पुलिसकर्मियों ने शराब की अवैध बिक्री करने की शिकायत पर एक ग्रामीण के घर में दबिश दी। जांच के दौरान उन्हें कुछ नहीं मिला। तब पुलिसकर्मी आबकारी एक्ट का केस बनाने के लिए बाहर से शराब लेकर आ गए और ग्रामीण से जब्ती बना दी। पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई भी की है।

ग्रामीण के घर में पुलिसकर्मी पहुंचे, तब महिला ने वीडियो बना लिया। वीडियो में महिला बोल रही है कि भैया हमारे घर में तो कुछ नहीं मिला है। फिर बाहर से शराब लाकर क्यों फंसा रहे हो। वीडियो में महिला कह रही है कि भैया गाड़ी की डिक्की में शराब लेकर आया है। वहीं पुलिसकर्मी उसके घर से शराब मिलने का दावा कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

शराब के बड़े केस में फंसाने दी धमकी

इधर, इस मामले की शिकायत एसपी पारुल माथुर तक पहुंच गई है। शिकायत में बताया गया कि पुलिसकर्मियों ने ग्रामीण को शराब के झूठे व बड़े केस में फंसाने की धमकी दी गई है। पुलिसकर्मियों पर झूठी कार्रवाई करने के लगे आरोप और शिकायतों के बाद एसपी माथुर ने पचपेड़ी थाना में पदस्थ आरक्षक भानू प्रताप डहरिया, चंद्रप्रकाश भारद्वाज, शिव धन बंजारे व सद्दाम पाटले को लाइन अटैच कर दिया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *