प्रांतीय वॉच

देशभर में लगातार बढ़ती हुई महंगाई को देखते हुए बालोद जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री रतिराम कोसमा ने अपने घर के रसोई में आज गैस सिलेंडर की पूजा अर्चना

Share this

इमरान/ दल्ली रााजहरा। प्रदेश भर में लगातार बढ़ती हुई महंगाई को देखते हुए बालोद जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री रतिराम कोसमा ने अपने घर के रसोई में आज गैस सिलेंडर की पूजा अर्चना कर प्रार्थना किया कि पेट्रोल डीजल के साथ-साथ जिस ढंग से रसोई के सामानों और रसोई गैस की कीमत लगातार बढ़ रही है उस पर तत्काल रोक लगे जिससे देश के सर्वहारा वर्ग को राहत मिल पाए आज देश का मजदूर किसान लगातार बढ़ती हुई महंगाई की मार से बेदम हो चुका है रसोई के दाल, चावल, तेल, सब्जियां, की बढ़ती हुई महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है । इस कमरतोड़ महंगाई को यहीं पर रोकने के लिए गैस सिलेंडर को बाबा मानते हुए उसकी पूजा अर्चना कर प्रार्थना की गई अब तो इस महंगाई को यहीं पर रोक लगा दिया जाए।
गैस सिलेंडर की पूजा अर्चना के बाद जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रतिराम कोसमा ने बताया कि दिल्ली में बैठी हुई केंद्र सरकार ने कुछ राज्यों में हुए चुनाव को देखते हुए जिस ढंग से महंगाई पर कुछ दिनों के लिए रोक लगाया था उससे ढील दे दी गई ।और महंगाई अपने पूरे रफ्तार से बढ़ती जा रही है स्पष्ट हो रहा है की केंद्र सरकार आम जनता को जीने नहीं देना चाहते अपने पूंजीपति साथियों का जेब भरने के लिए उन्हीं के इशारे पर काम करते हुए महंगाई को लगातार बढ़ाया जा रहा है। जनता गैस सिलेंडर बाबा पेट्रोल बाबा डीजल देवी के शरण में जाकर दंडवत हो रही है,।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *