रायपुर वॉच

जब होली में नाती के साथ सीएम भूपेश ने बजाया नगाड़ा, प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी

Share this

होली आते ही नगाड़े की थाप सुनाई देने लगी है. ऐसे मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपने आप को नहीं रोक पाए और घर के छोटे कन्हैला लाल याने अपने नाती के साथ नगाड़ा बजाने लगे. इस पल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि ‘बचपन में जब गाँव में नगाड़े की आवाज कानों में पड़ती थी, हम उस जगह पर दौड़े चले जाते थे और खूब रंग गुलाल उड़ाते थे. आज मैंने भी अपने घर के छोटे कन्हैया लाल के साथ नगाड़े की थाप पर हाथ आजमाया.’ मुख्यमंत्री का पोस्ट देखते ही देखते छह हजार लोगों ने देख लिया. 600 के करीब लोगों ने शेयर किया और 70 लोगों ने कमेंट भी किया है.

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। श्री बघेल ने इस अवसर पर सभी नागरिकों के लिए सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है। होली की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा है कि होली उत्साह और उमंग का त्यौहार है।

उन्होंने कहा कि यह रंगों, खुशियों और मेेल मिलाप का भी त्यौहार है। इस दिन ऊंच-नीच, छोटे-बड़े, जात-पात से परे सभी लोग आपसी स्नेह के रंग में सराबोर नजर आते हैं। यह दिन लोगों के बीच खुशियां बाटने का है। कोरोना काफी कम हो चुका है, लेकिन बचाव में ही सुरक्षा है। कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए त्यौहार मनाएं। उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित और पर्यावरण के अनुकूल होली मनाने की अपील की है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *