देश दुनिया वॉच

बॉडी मसाज की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…10 लड़कियां समेत 13 लोग गिरफ्तार

Share this

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कई स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का घिनोना धंधा फलफूल रहा है। शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर (The Relax Spa Center at Dharuhera Chungi) में भी बॉडी मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा होने की पुलिस को सूचना मिली थी। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम गठित करके छापेमारी की।

10 लड़कियों समेत 3 लड़के हिरासत में 

जहां से 3 लड़के और 10 लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनमें से कितने लोग स्पा सेंटर में स्टाफ के तौर पर काम करते थे, कितनी लड़कियों अपने जिस्म का सौदा करती थी और कितने ग्राहक है. उस बारे में अभी पुलिस ने जानकारी नहीं दी है. लेकिन इतना जरुर है कि पुलिस की रेड के दौरान लड़के-लड़कियां संदिग्ध व्यवस्था में मिले है।

पूछताछ जारी 

बता दें कि पहले भी कई बार स्पा सेंटर (spa center) की आड़ में चल रहे देह व्यापार के ठिकानों पर पुलिस ने कार्रवाई की है और अभी भी कई स्थानों पर स्पा सेंटर चल रहे है।  जिनपर भी पुलिस को कार्रवाई करने की जरूरत है। फिलहाल धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर से पकडे गए लड़के–लड़कियों को पुलिस जगन गेट पुलिस चौकी लेकर पहुंची है। जिनसे पूछताछ की जा रही है

डीएसपी हंसराज ने बताया कि 10 लड़कियां और 3 लड़के मौके से हिरासत में लिये गए है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।पकड़े गए लोगों में कुछ लोग स्थानीय तो कुछ बाहर के रहने वाले है। उन्होंने कहा कि जहां से शिकायत मिलती है वहां कार्रवाई की जाती है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *