प्रांतीय वॉच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा मंदिरों का विकास : विकास दीवान

Share this

 

नवागढ़ में कार्यकर्ताओं ने बड़ी स्क्रीन पर देखा काशी कॉरीडोर का लोकार्पण

संजय महिलांग संवाददाता

नवागढ़। काशी विश्वनाथ धाम के सौंदर्यीकरण तथा समग्र विकास के अद्भुत कार्यों का प्रधानमंत्री मोदी के कर कमलों द्वारा सोमवार को लोकार्पण हुआ। जिसका दिव्य काशी – भव्य काशी के कार्यक्रम के तहत सीधा प्रसारण भाजपा नवागढ़ मण्डल के कार्यकर्ताओं, समाज प्रमुखों एवं संतो ने साथ बैठकर रामजानकी मन्दिर नवागढ़ में प्रोजेक्टर के माध्यम से देखा। जिसके पहले भाजपा जिला महामंत्री विकास धर दीवान ने मन्दिर के शिवलिंग में जलाभिषेक एवं विधिवत पूजन भी किया।

जिला महामंत्री दीवान ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मंदिरों का विकास हो रहा है, उन्होंने कहा कि वाराणसी के काशी विश्वनाथ का धाम का जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में डेवलपमेंट हुआ है उसमें उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

दीवान ने कहा कि वह प्रतिवर्ष काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा इस वर्ष गया था तो वहां विकास देखकर वो आश्चर्यचकित रह गए। उन्होंने बताया कि मंदिर के विकास के लिए क्षेत्रीय रहवासियों ने अपनी वर्षों की पैतृक संपत्ति और मकान छोड़कर बाबा विश्वनाथ के लिए प्रदान किया है मैं समझता हूं कि उन लोगों की भी प्रशंसा की जानी चाहिए ।

मण्डल अध्यक्ष चन्द्रपाल साहू ने कहा कि यह शुरुआत है राम मंदिर, बाबा विश्वनाथ, महाकाल बाबा के मंदिरों का विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के सारे धार्मिक स्थलों का विकास हो रहा है आजादी के बाद इस प्रकार के धार्मिक स्थलों के विकास पहली बार हुए हैं जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं ।

इस अवसर पर महामंत्री मिन्टू बिसेन व सुरेश साहू, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष देवादास चतुर्वेदी, महिला मोर्चा जिला महामंत्री मधु रॉय, पूर्व नप अध्यक्ष गिरेन्द्र महिलांग, प्रवीण दत्त दुबे, संतोष खुराना, मधुबन दास वैष्णव, श्रीकांत ठाकुर, टिकम गोस्वामी, सुरेश निषाद, तनु दीवान,दुर्गेश शर्मा, हेमा यादव, मिथलेश सोनकर, भुरू कुंभकार, मोहन चेलक, कृष्णा ध्रुव, दारा मिश्रा, दुर्जन साहू, शिव सोनकर, गोलू सिन्हा, मनीष श्रीवास, राजा खान, रमेश निषाद,अरुण देवांगन,कुलेश्वर सिंहा, परसादी यादव सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *