प्रांतीय वॉच

कांकेर कम्प्यूटर खरीदी मामले को लेकर आज विधानसभा में 30 मिनट से ज्यादा समय तक हुई बहस

Share this
  • केशकाल विधायक संतराम नेताम के प्रश्न से सदन में गर्मा गर्मी
प्रकाश नाग/ केशकाल : विधानसभा सत्र में अपने तीखे तेवर व अलग अंदाज से सुर्खियों में रहने वाले केशकाल विधानसभा के विधायक सन्त राम नेताम ने एक बार फिर सदन को बरसने पर मजबूर कर दिया । ज्ञात हो कि कमिश्नर बस्तर द्वरा आदिम जाति कल्याण विभाग को दो पत्र अलग अलग भेजने के विवाद के कारण यह प्रश्न विधायक सन्त राम नेताम ने लगाया था, जिसके बाद यह मामला विधानसभा में गर्मा गर्मी में 30 मिनट  तक चला विधायक सन्तराम के इस प्रश्न में विपक्ष पूरी तरह हावी हो गया जहां नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, अजय चँदाकर, नारायण चंदेल , शिवरतन शर्मा, ने भाग लिया। इस तीखी बहस के बाद विधानसभा सभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के हस्तक्षेप के बाद विभागीय मंत्री प्रेम सिंग टेकाम ने इसकी विभाग के सचिव आदिमजाति कल्याण विभाग से तत्काल जाच के आदेश दिए।
 लगातार चलाये जा रहे अभियानों से प्रदेश की सुर्खियों में हैं केशकाल विधायक संतराम 
ज्ञात हो कि सत्ता पक्ष में विधायक होने के बाद भी लगातार प्रश्न लगा सदन में माहौल बना देने वाले विधायक सन्त नेताम लागतार विभिन्न अभियान की शुरुवात कर अपने विधानसभा में सुर्खियों में बने रहते है जिसके चलते जहां सरकार ने आयुष्मान आपके द्वार का शुरुवात किया तो विधायक सन्त  राम नेताम ने उसी के साथ सन्त मित्र आपके द्वार की शुरुवात किया।
 संतराम नेताम ने अपने विधानसभा में चलाए जा रहे अभियानों के सम्बंध में जानकारी साझा किया
इस बीच विधायक सन्तराम ने बताया कि सरकार की महत्वाकांक्षी कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक इसका लाभ मिले इसी ऊमीद के साथ उन्होंने सन्त मित्र आपके द्वार की शुरुवात किया है। विधानसभा सत्र के बाद फिर से विधायक आपके द्वार के तीसरा चरण प्रारम्भ करेंगे। इसके साथ ही कुछ नया और बहोत अलग प्रयास ग्रामीण अंचल के युवाओं को शहर के साथ जोडने हेतु बाइक राइडिंग, डांसिंग, वादन, गायक, संगीत , व युवतियों को आत्मनिर्भर बनाने  अनेक कार्यक्रम  अपने विधानसभा में आयोजित किया जाएगा चूंकि शोशल मीडिया आज देश भर में पूरी तरह हावी हो चुका है एसे में ग्रामीण अंचल के युवाओं को खेलो के माध्यम से, यूट्यूब के माध्यम से, फेशबुक इंस्टाग्राम , फोटोग्राफी अन्य माध्यम से आगे लाने भरसक प्रयास करते रहेंगे। उक्त जानकारी केशकाल विधायक संतराम नेताम के निज सहायक अमरनाथ राणा ने दी है।
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *