प्रांतीय वॉच

जिला पंचायत अध्यक्ष देव चंद मातलाम ने अड़ेंगा में किया 24 लाख से अधिक के विकास कार्यों का भूमिपूजन

Share this
प्रकाश नाग/ केशकाल : केशकाल ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत अड़ेगा में आज जिला पंचायत के अध्यक्ष देवचंद मातलाम द्वारा 24 लाख से अधिक की लागत के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर  उन्होंने अड़ेगा के नवनिर्मित गोठान में  मवेशी आश्रय स्थल, 15 लाख रुपए की लागत से बनने वाले मुर्गी पालन शेड,  गोठान के समीप ही सीसी रोड निर्माण (9 लाख) का भी भूमि पूजन किया। ज्ञात हो कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों के निर्माण कार्यो में रोक लग चुका था। जिसके बाद अब जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा जिले में सभी ग्रामों में लंबित विकास कार्यों को गति देते हुए समस्त जिला पंचायत क्षेत्रो में तेजी के साथ निर्माण कार्यो को करने हेतु निर्देश दिया गए है।
इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मातलाम ने बताया कि अपने चुनावी वादे को पूरा करने के लिए वह सदैव प्रयासरत रहते हैं। चूंकि अड़ेगा उनका जिला पंचायत क्षेत्र भी है जिसको लेकर उन्होंने चुनाव में वादा भी किया था साथ ही गोठान हेतु भी भरसक प्रयास करते हुए विभिन्न निर्माण कार्यों के स्वकृति करवा कर उनका भूमि पूजन कर कार्यो अति शीघ्र पूर्ण करने का भी अधिकारियों को निर्देश दिया इस अवसर पर उन्होंने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका बेटा सदैव आपके उम्मीदों पर खरा उतरेगा निर्माण कार्य में कभी भी कोई कमी नहीं आएगी इसका विश्वास दिलाते हुए उन्होंने आगामी समय में अढेंगा को एक भव्य मॉडल के तौर पर खड़े करने की बात भी कही।
इस अवसर पर ग्राम सरपंच सरीदा नाग ने बताया कि लगातार जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा मेरे पंचायत क्षेत्र में अनेक विकास कार्यो को प्राथमिकता के साथ पूर्ण कराया जा रहा है मैं इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित करती हूं। साथ ही आने वाले समय में कुछ और भी मांग है इसको लेकर बहुत जल्दी से पूर्व पंचायत क्षेत्र में किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से सरपंच सरीदा नाग, उपसरपंच, पंच गण, प्रेम नाग, प्रेम राज सहित ग्राम के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *